उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आधार-वोटर कार्ड लिंक मामले में राजीव चंद्रशेखर का विपक्ष पर निशाना, बोले- फर्जी वोटों पर राजनीति करने वालों के पेट में हो रहा दर्द

By

Published : Dec 31, 2021, 11:41 AM IST

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर ने आधार और वोटर कार्ड लिंक मामले में विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 70 साल से फर्जी वोटों पर राजनीति करने वालों के ही पेट में दर्द हो रहा है.

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर.
केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर.

मेरठ:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आधार कार्ड और वोटर कार्ड लिंक होने के मामले में विपक्ष में एतराज जाहिर किया है. जिस पर केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर का बड़ा बयान आया है. राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि 70 साल से फर्जी वोटों पर राजनीति करने वालों के ही पेट में दर्द हो रहा है. निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए सरकार फर्जी वोटों को हटाने के लिए बेहतर ढंग से काम कर रही है.

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर मेरठ पहुंचे हैं. जहां उन्होंने मेरठ में आईटी पार्क का उद्घाटन किया. मेरठ का यह आईटी पार्क देश में 62 व और प्रदेश में पांचवा आईटी पार्क है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजीव चंद्रशेखर ने बताया कि डिजिटल उत्तर प्रदेश की राह में मेरठ का आईटी पार्क एक माइलस्टोन साबित होगा.

जानकारी देते केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर.

दिल्ली और नोएडा के बाद अल्टरनेट आईटी सिटी मेरठ बनेगा. क्योंकि दिल्ली-मेरठ की कनेक्टिविटी अब बेहतर हो चुकी है. टेक्नोलॉजी में ग्लोबल डेस्टिनेशन के रूप में मेरठ और लखनऊ का नाम अंतरराष्ट्रीय पटल पर विख्यात होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है कि देश के हर ग्रामीण घर तक इंटरनेट पहुंचाया जाए. वहीं, देश में लगातार बढ़ रहे साइबर हमलों पर भी चिंता जताते हुए केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि साइबर सिक्योरिटी को लेकर देश बेहतर ढंग से काम कर रहा है और लगातार करता रहेगा.


इसे भी पढे़ं-यूपी के मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का विवादित बयान, बोले- जेएनयू में चलता है 'सेक्स' स्कैंडल

ABOUT THE AUTHOR

...view details