उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में काला झंडा लेकर छात्रों का प्रदर्शन, छात्र नेता पुलिस हिरासत में

By

Published : Dec 15, 2022, 2:16 PM IST

मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह के दौरान छात्रों ने काले झंडा लेकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने नारेबाजी कर रहे छात्र नेता सहित अन्य 6 विद्यार्थियों को हिरासत में ले लिया.

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में प्रदर्शन
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में प्रदर्शन

मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन

मेरठ:चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में गुरुवार को 34वां दीक्षांत समारोह है. इस दौरान छात्र नेता अक्षय बैसला ने अन्य छात्रों के साथ राज्यपाल की सुरक्षा को धता बताकर विश्वविद्यालय के मुख्यद्वार के पास काले झंडे लेकर प्रदर्शन किया.

विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते देखकर छात्र नेता अक्षय बैसला को आनन-फानन में उठाकर पुलिस की गाड़ी में बैठा लिया गया. इस दौरान भी छात्र नेता कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करता रहा. वहीं, कुछ देर बाद एक अन्य छात्र हर्ष ढाका भी वहां पहुंचकर प्रदर्शन करने लगा. पुलिस ने उसे भी गाड़ी में बैठाया और थाने ले गए. गुरुवार को विश्वविद्यालय का 34वां दीक्षांत समारोह है. इसमें गवर्नर आनंदी बेन पटेल मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित करेंगी. छात्र नेता अक्षय बैसला विद्यालय में छात्र संघ चुनाव कराए जाने की मांग के साथ विश्वविद्यालय से जुड़े अन्य मुद्दों पर प्रदर्शन कर रहा था.

यह भी पढ़ें:BSC द्वितीय वर्ष के फेल छात्रों का चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में हाईवोल्टेज हंगामा, जानें माजरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details