उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ से मेरठ पहुंचे प्रमुख सचिव टी वेंकटेश, कोरोना को लेकर की बैठक

By

Published : May 11, 2020, 10:33 PM IST

यूपी के मेरठ में लखनऊ से प्रमुख सचिव टी वेंकटेश और पीटीएस की आईजी लक्ष्मी सिंह पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने मेरठ में कोरोना को लेकर बैठक की.

मेरठ समाचार.
कोरोना को लेकर बैठक.

मेरठ: जनपद में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते सोमवार को विशेष विमान से प्रमुख सचिव और दो अन्य अधिकारी लखनऊ से मेरठ पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने जिले के प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की.

सोमवार को विशेष विमान से प्रमुख सचिव टी वेंकटेश और पीटीएस की आईजी लक्ष्मी सिंह मेरठ पहुंचे. जिले के नोडल अधिकारी बनाए गए दोनों अफसरों ने कलेक्ट्रेट के बचत भवन में प्रशासनिक और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में कमिश्नर अनिता सी मेश्राम, डीएम अनिल धींगरा और सीएमओ डॉ. राजकुमार सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे.

66 मरीज अब तक डिस्चार्ज

बैठक में लखनऊ से आए नोडल अफसरों ने जिले में अब तक कोरोना को लेकर बरती गई खामियों पर अधिकारियों से चर्चा की. डीएम अनिल धींगरा ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना के कुल 245 केस मिले हैं. इनमें से 66 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि अव्यवस्थाओं की शिकायतों को देखते हुए जिले के चारों कोविड वार्डों में चार-चार सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए हैं. इसकी मॉनिटरिंग डायरेक्ट सीएमओ कार्यालय से की जाएगी. बैठक के बाद सभी अधिकारियों ने व्यवस्थाओं में जल्द ही सुधार का दावा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details