उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक को लगी गोली, दो गिरफ्तार, दो फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 16, 2024, 5:00 PM IST

मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Police Encounter in Meerut) हो गई. मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है. दो बदमाश कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकले हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ में पुलिस और बदमाशों से हुई मुठभेड़ की जानकारी देते एसपी क्राइम अनित कुमार.

मेरठ : मवाना थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दो दो बदमाशों को पकड़ लिया है, जबकि दो फरार हो गए. फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है.

मुठभेड़ के बाद घटनास्थल का जायजा लेते अधिकारी.

पुलिस के अनुसार, बदमाश चोरी की कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में बदमाशों की कार अनियंत्रित होकर एक रजबहे में घुस गई. इसी बीच फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई. जिसे पुलिस के जवानों ने दबोच लिया. घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इस दौरान एक अन्य बदमाश को भी पकड़ा गया है. जबकि दो बदमाश कोहरे का फायदा उठाकर भाग गए हैं. घायल पकड़े गए बदमाश की पहचान बिलाल निवासी फलावदा के रूप में हुई है. उसे गोली लगी है और उसका इलाज चल रहा है. उसके एक अन्य साथी भी गिरफ्त में है. गोपनीय कारणों से पुलिस उसका नाम नहीं ले रही है.

घायल बदमाश को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस.

एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि बीते दिनों रेलवे रोड थाना क्षेत्र से एक कार चोरी की सूचना मिली थी. जिसके बाद मुखबिर तंत्र और पुलिस सक्रिय थी. मंगलवार को सूचना मिली थी कि उसी चोरी की कार में कुछ लोग मवाना क्षेत्र में घूम रहे हैं. जिसके बाद एसओजी टीम ने वहां पहुंचकर कार पीछा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश बिलाल व उसके साथी को पकड़ लिया गया है. बदमाशों के फरार दो अन्य साथियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. पकड़े गए दोनों बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.




यह भी पढ़ें : CCTV में कैद तीनों बदमाश मुठभेड़ में घायल, मेडिकल स्टोर संचालक से की थी लूट

पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, एक गोकश घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details