उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नर्सिंग की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने डॉक्टर को बताया मौत की वजह

By

Published : Jul 15, 2022, 12:47 PM IST

मेरठ में एक नर्सिंग की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है. यह भी कहा जा रहा कि जिस डॉक्टर से छात्रा का अफेयर था, उसने भी आजमगढ़ में आत्महत्या कर ली है. आइये खबर में पूरा मामला समझ लेते हैं.

etv bharat
सुसाइड

मेरठ: सुभारती विश्वविद्यालय में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही 26 वर्षीय छात्रा ने बीते शुक्रवार को फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत आजमगढ़ निवासी एक डॉक्टर की वजह से हुई है. हैरानी की बात है कि युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का जिस डॉक्टर पर आरोप लगा है, उस डॉक्टर के भी सुसाइड करने की सूचना है. फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि छात्रा तनुजा मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके की रहने वाली थी. वो सुभारती यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग की छात्रा थी. हॉस्टल में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी. तनुजा ने बीते दिन फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. परिजनों के मुताबिक गुरुवार को जब छात्रा ने फोन नहीं उठाया तो परिजनों को उसकी चिंता हुई. इसके बाद परिजनों ने उसके हॉस्टल पहुंचकर जानकारी की. इस दौरान छात्रा का कमरा बंद मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया तो फंखे से लटका हुआ उसका शव मिला.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात केशव कुमार

यह भी पढ़ें-पत्नी बनाती थी रील्स, ग्रामीणों के ताने से तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या

मामले में एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तरफ तहरीर दी गई है, जिसमें आजमगढ़ निवासी डॉ. पवन कुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया गया है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि डॉ. पवन और तनुजा एक दूसरे के सम्पर्क में थे. दोनों शादी करना चाहते थे. वहीं डॉ. पवन ने भी आजमगढ़ में आत्महत्या कर ली है, पुलिस को ऐसी सूचना मिली है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details