उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ गौशाला जमीन विवाद: खूनी संघर्ष में एक शख्स की हत्या, दो घायल

By

Published : Apr 7, 2022, 12:44 PM IST

etv bharat
मेरठ में गौशाला की जमीन को लेकर हत्या

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र में गौशाला के जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान खूनी संघर्ष में दो अन्य लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है.

मेरठ: सरूरपुर थाना क्षेत्र में गौशाला के जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान खूनी संघर्ष में दो अन्य लोग घायल हो गए. हथियारों से लैस हमलावर मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस पूरी घटना से गांव में कोहराम मच गया.

घटना मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के पांचली बुजुर्ग इलाके की है. बुधवार देर रात हथियारों से लैस हमलावरों ने गौशाला में मौजूद कुछ लोगों पर हमला कर दिया. इस दौरान नेत्रपाल नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही आनन-फानन एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने हत्या से जुड़े साक्ष्य इकट्ठा किए. मामले में पीड़ित परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए और मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

यह भी पढ़ें-नौकरी दिलाने का वादा करने वाला फर्जी IPS अधिकारी गिरफ्तार

दरअसल, पांचली बुजुर्ग के बाहर जंगल में गौशाला बनी है और इसकी जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस इस मामले में कई और एंगल पर भी जांच कर रही है. वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गौशाला को लेकर विवाद में हत्या की गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details