उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ड्रग्स केस: आर्यन खान मामले में गवाह किरन गोसावी का मेरठ कोर्ट से बी-वारंट मंजूर

By

Published : Nov 10, 2021, 12:40 PM IST

आर्यन खान मामले में गवाह किरन गोसावी का मेरठ कोर्ट से बी-वारंट मंजूर
आर्यन खान मामले में गवाह किरन गोसावी का मेरठ कोर्ट से बी-वारंट मंजूर

मुंबई में ड्रग्स केस के आरोपी आर्यन खान के मामले में गवाह और पुलिस कस्टडी में सेल्फी लेने वाले किरन गोसावी का मेरठ कोर्ट से बी-वारंट मंगलवार को मंजूर हो गया है. एक कांस्टेबल वारंट लेकर पुणे के लिए रवाना हो गया. पिछले साल फरवरी में सिविल लाइन थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में किरन वांछित है. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में वह कई राज खोल सकता है.

मेरठ: मुंबई में ड्रग्स केस के आरोपी आर्यन खान के मामले में गवाह और पुलिस कस्टडी में सेल्फी लेने वाले किरण गोस्वामी का मेरठ कोर्ट से भी वारंट मंगलवार को मंजूर हो गया है. जिसके बाद एक कॉन्स्टेबल वारंट लेकर पुणे के लिए भी रवाना हो गया.

आपको बता दें किरण गोस्वामी का आर्यन खान के साथ सेल्फी लेते हुए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. अब मेरठ पुलिस भी हरकत में आ गई है. किरन गोसावी के खिलाफ 2018 में चिन्मय देशमुख नाम के एक युवक ने पुणे के फरासखाना थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था. विदेश भेजने के नाम पर तीन लाख की ठगी करने का किरन पर आरोप लगा था. तभी से वह फरार था.

ऐसे में जब सेल्फी वाला फोटो वायरल हुआ तो पुणे पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर दी, जिसके बाद किरन गोसावी ने खुद पुणे पुलिस में आत्मसमर्पण किया था. फिलहाल किरन पुणे जेल में बंद है. ऐसे में मेरठ की सिविल लाइन पुलिस बी-वारंट पुणे जेल में तामील कराएगी.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पुलिस की कस्टडी में सेल्फी लेने वाले किरन गोसावी का मेरठी कनेक्शन सामने आया है. 45 लाख रुपये की ठगी के मामले में आरोपी मेरठ से वांछित चल रहा था. आर्यन खान के ड्रग्स प्रकरण के बाद आरोपी सुर्खियों में आया तो पुलिस भी हरकत में आई.

इसे भी पढ़ें-सदमे में शाहरुख के बटे आर्यन खान, दोस्तों से बनाई दूरी !

किरन गोसावी मूलरूप से गौतमबुद्धनगर के पोडियम 30 ऐवन्यू 14 टावर डी गौर सिटी-2 का निवासी है. किरन गोसावी के खिलाफ मेरठ के सिविल लाइन थाने में ठगी का मुकदमा है. आरोपी लोगों को विदेश भेजने के नाम पर कई राज्यों में ठगी करता था. मुजफ्फरनगर निवासी रहबर रजा और उसके भाई से दस लाख रुपये की ठगी हो चुकी है. इसके अलावा कंपनी की फ्रेंचाइजी देने की बात कहकर मेरठ में किरन गोसावी कई लोगों से धोखाधड़ी कर चुका है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details