उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MLC चुनाव 2022: रालोद-सपा नेताओं का आरोप, बुल्डोजर दिखाकर जनप्रतनिधियों को डरा रही भाजपा

By

Published : Apr 7, 2022, 3:02 PM IST

मेरठ के गाज़ियाबाद सीट पर MLC चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है. रालोद-सपा नेताओं ने भाजपा पर चुनाव प्रभावित कराने का आरोप लगाया है. नेताओं का कहना है कि मतदाताओं को बुल्डोजर दिखाकर डरा रही है बीजेपी.

etv bharat
MLC चुनाव 2022

मेरठ:राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जनपद में MLC (2022) के चुनाव के पूर्व प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रालोद-सपा के नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार बुल्डोजर दिखाकर चुनाव प्रभावित कराना चाहती है. ग्राम प्रधानों और जनप्रतिनिधियों पर दवाब बनाया जा रहा है. प्रधानों व बीडीसी मेम्बर्स को डराकर बीजेपी अपने पक्ष में मतदान करने का दवाब बना रही है.

MLC चुनाव 2022

राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के नेताओं ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीसी में नेताओं ने भाजपा पर चुनाव प्रभावित करने की कोशिश का आरोप लगाया है. जनपद के गाजियाबाद स्थानीय निकाय MLC चुनाव में सुनील रोहटा को उम्मीदवार बनाया गया है. सुनील रोहटा रालोद के पूर्व प्रवक्ता है. दोनों पार्टियों के नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कमिश्नर से शिकायत करने की बात कही है. इस सीट पर बीजेपी और रालोद में कांटे की टक्कर मानी जा रही है.

सीएम योगी की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब CRPF के जवान भी होंगे तैनात

मेरठ गाज़ियाबाद से भाजपा ने धर्मेंद्र भारद्वाज को स्थानीय निकाय चुनाव में प्रत्याशी बनाया है. वहीं, रालोद प्रत्याशी सुनील रोहटा ने बताया कि कुछ बीडीसी सदस्यों का आरोप है कि उनके जाति प्रमाण-पत्र ब्लॉक प्रमुख दबाए बैठे हैं. इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. मेराजुद्दीन ने प्रशासन से निष्पक्ष चुनाव की मांग की है. रालोद प्रत्याशी ने चुनाव में जीत दर्ज करने का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी नेता बोखलाये हुए हैं.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details