उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हर हर शंभू गाना गाने वाली फरमानी नाज का भाई डकैती के आरोप में गिरफ्तार, पिता और जीजा की तलाश

By

Published : Nov 8, 2022, 6:45 AM IST

Updated : Nov 8, 2022, 11:05 AM IST

सिंगर फरमानी नाज के भाई को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वह सरिया लूट गिरोह का सदस्य है. यहीं नहीं पुलिस को फरमानी नाज के पिता और उनके जीजा की भी तलाश है. इन लोगों का नाम भी इसमें शामिल है.

फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार
फरमानी नाज का भाई गिरफ्तार

मेरठ:हर हर शंभू गाने को लेकर चर्चा में आईं फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने सोमवार को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया. फरमानी नाज का भाई अरमान सरिया लूट गिरोह का सदस्य है. उसे पुलिस ने पूरे गिरोह के साथ गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं. इन लोगों की गिरफ्तारी अभी शेष है.

सरधना थाना पुलिस ने एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश किया. इस गिरोह के 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद की. साथ ही एक वाहन भी बरामद किया. इस वाहन को लूट की घटना में इस्तेमाल किया जाता था. हाल ही में इस गिरोह ने सरधना और सरूरपुर में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें:रिहा होते ही जेल के गेट से मुख्तार के साले को उठा ले गई ईडी

पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप का सक्रिय सदस्य है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यह तीनों अपराधी हैं. डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद माल को बाजार में बेचने का काम करते थे. फिलहाल, पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के अन्य सदस्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated : Nov 8, 2022, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details