उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पश्चिमी यूपी के ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

By

Published : Jul 21, 2022, 6:03 PM IST

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति को मेरठ जिला प्रशासन ने कुर्क किया है. ड्रग्स माफिया को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

पश्चिमी यूपी के ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क
पश्चिमी यूपी के ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

मेरठ :पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ड्रग्स माफिया तस्लीम के खिलाफ गुरुवार को मेरठ जिला प्रशासन के बड़ी कार्रवाई की है. जिलाधिकारी के आदेश पर माफिया तस्लीम की करोड़ों की बेनामी संपत्ति को आज पुलिस ने कुर्क कर लिया. कुर्क की गई संपत्ति पर ड्रग्स माफिया की एक फैक्ट्री संचालित हो रही थी.

ड्रग्स माफिया के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत धारा 14(A) के अंतर्गत कार्रवाई की गई है. जिला प्रशासन ने पहले भी ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की थी. तस्लीम पर कई मामलों में 53 मुकदमें दर्ज हैं. ड्रग्स माफिया तस्लीम को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है. तस्लीम के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी और बेटा ड्रग्स का धंधा चला रहे थे.

ड्रग्स माफिया तस्लीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

नशे का यह अवैध कारोबार मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, बुलंदशहर में फैला हुआ था. तस्लीम और उसके परिवार के लोग मिलकर अवैध रूप से चरस, अफीम, गांजा कई जिलों में सप्लाई करते थे. स्कूल, होटल में भी नशे की सप्लाई की जाती थी. ड्रग तस्कर तस्लीम कई बार विदेश की यात्रा कर चुका है, इसलिए आशंका है कि उसका नशे का कारोबार विदेशों में भी फैला हुआ है.

इसे पढ़ें- आगरा जीआरपी लाइन में मोबाइल फोन लेने के लिए उमड़ी भीड़, जानिए क्या है पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details