उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग के चलते युवक की हत्या

By

Published : Jul 3, 2022, 10:12 AM IST

Updated : Jul 3, 2022, 11:05 AM IST

मेरठ में पैसों के विवाद में युवक की हत्या.
मेरठ में पैसों के विवाद में युवक की हत्या.

मेरठ में अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग को लेकर यश नाम के युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में क्राइम रेट लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामले में अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग के चलते यश रस्तोगी नाम के युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को नाले में फेंक दिया गया. हत्या के 5 दिन बाद युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यश समलैंगिक था और ब्लैकमेलिंग के चलते ही उसकी हत्या हुई है.

जानकारी देते एसपी सिटी विनीत भटनागर.

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है. जहां यश नाम का युवक पिछले कई दिनों से गायब था. पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से जांच की तो पता चला कि युवक अकेले ही अपनी स्कूटी पर निकला था. कई जगह उसके फोटो और वीडियो भी मिले, लेकिन 5 दिन की छानबीन के बाद यश का कोई सुराग नहीं मिल पाया. इस बीच एक युवक का शव नाली में मिलने की सूचना पुलिस को मिली. जहां मौके पर जानकर छानबीन की गई तो पता चला कि शव लापता यश का ही है.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बतया कि मृतक के कई युवकों से अवैध संबंध थे. कई गे साइट्स पर उसका रजिस्ट्रेशन भी था. हत्याकांड में पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि यश ने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उनकी कुछ फोटो और वीडियो बना ली थी और उसे दिखाकर वह ब्लैकमेल कर रहा था. अब तक यश ने आरोपियों से 40 हजार की रकम ऐंठ ली थी. इसके बाद भी वह लगातार आरोपियों से पैसों की डिमांड कर रहा था जिससे तंग आकर आरोपियों ने गला दबाकर यश की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस के लिए साजिद की मौत बनी मिस्ट्री, आखिर किसने लिखी गुमनाम चिट्ठी

Last Updated :Jul 3, 2022, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details