उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक ! बेटी पैदा होने पर पति ने पत्नी को घर से निकाला

By

Published : Jul 15, 2022, 5:36 PM IST

मेरठ जिले में एक महिला को लड़की पैदा होने पर उसके पति ने महिला को घर से बाहर निकाल दिया. घटना के बाद पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

बेटी पैदा होने पर पति ने पत्नी को घर से निकाला
बेटी पैदा होने पर पति ने पत्नी को घर से निकाला

मेरठ :जिले में एक महिला को लड़की पैदा होने पर उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. घटना के बाद पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित महिला नाजिया ने बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले मुजफ्फरनगर जिले में आस मोहम्मद से हुई थी.

पीड़िता ने बताया कि बेटी पैदा होने पर उसके ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है. पीड़िता का आरोप है कि जब से उसकी शादी हुई है, तभी से ससुराल पक्ष के लोग अतरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे. अतरिक्त दहेज न मिलने के कारण वह बार-बार ताना मारते थे. अतरिक्त दहेज की मांग को लेकर कई बार ससुराल के लोगों मारपीट भी की. पीड़ित महिला नाजिया ने बताया कि उसके एक बेटा और एक बेटी है.

जानकारी देती पीड़िता

लगभग तीन महीना पहले नाजिया को बेटी हुई थी, तभी से ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे. अब उन्होंने पीड़िता और उसकी 3 माह की बेटी को घर से निकाल दिया. नाजिया ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसके बेटे को अपने पास रख लिया है. पीड़िता ने बताया कि जब उसने अपने पति आस मोहम्मद और घर के अन्य लोगों से घर से बाहर निकालने का कारण पूछा, तो उन्होंने कुछ नहीं बताया. फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

इसे पढ़ें- दबंगों ने दो युवकों की बेहरमी से की पिटाई, पानी मांगने पर पिलाई पेशाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details