उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केरल की फैमिली से मेरठ में ठगी, दिखाया था जर्मनी भेजने का सपना

By

Published : Nov 24, 2022, 4:07 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 5:03 PM IST

मेरठ में केरल की दो फैमिली को विदेश भेजने के नाम पर एक होटल में बुलाया गया और फिर खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उनसे ठगी की गई है.

etv bharat
केरल फैमिली से ठगी

मेरठ:अगर आप भी विदेश जाना चाहते हैं तो सावधान हो जाएं, क्योंकि ठगों का एक जाल आपको विदेश भेजने के नाम पर आपकी जमा पूंजी हड़प सकता है. जी हां कुछ ऐसा ही मामला मेरठ से सामने आया है. यहां केरल की दो फैमिली को विदेश भेजने के नाम पर एक होटल में बुलाया गया और फिर अपने जाल में फंसा कर उनसे लाखों की ठगी करके आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा जारी है.

जानकारी देते हुए एसपी सिटी पीयूष सिंह

दरअसल, मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक होटल में अनिल उर्फ एलविष ने पहले फेक आधार कार्ड के माध्यम से होटल में तीन कमरे बुक करवाएं, जिसके बाद केरल से दो परिवारों को जर्मनी भेजने के लिए होटल में ठहराया. रात को खाने के बहाने उनके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे दोनों परिवार बेहोश हो गए और फिर ठग ने पीड़ित परिवार के पेटीएम एप से लाखों की ठगी की वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया.

वहीं, सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बेहोशी की हालत में पुलिस ने 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस अधिकारियों की माने तो होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. फॉरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-सट्टा कारोबारी के घर पर छापा, राष्ट्रीय पक्षी मोर बरामद

Last Updated :Nov 24, 2022, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details