उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में ढाबे, रेस्टोरेंट और पेंट की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : May 14, 2022, 9:54 PM IST

मेरठ में शनिवार को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के श्रद्धापुरी और ब्रह्मपुरी में एक ढाबे, रेस्टोरेंट सहित एक पेंट की दुकान में अचानक आग लग गई. इस दौरान लाखों के नुकसान की बात सामने आई है.

etv bharat
ढाबे और रेस्टोरेंट में आग लगी

मेरठ : जनपद के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के श्रद्धापुरी में शनिवार सुबह एक ढाबे और रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई. ढाबे में सो रहे लोगों ने जैसे-तैसे जान बचाई. बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं, ढाबा संचालिका ने अराजक तत्वों पर आग लगाने का आरोप लगाया है. दूसरी ओर ब्रह्मपुरी क्षेत्र में भी बिजली के तार से निकली चिंगारी से एक पेंट की दुकान जल गई.

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में श्रद्धापुरी में कैलाशी हॉस्पिटल के सामने डबल स्टोरी निवासी विमला अपना ढाबा चलाती है. उसके पास ही मणि रेस्टोरेंट भी बना हुआ है. विमला रात को अपने ढाबे में सोई थी. विमला ने बताया कि शनिवार सुबह अचानक उसे जलने की बू आई तो वह दौड़कर बाहर आई. उसने देखा कि ढाबे के बाहर की तरफ आग लगनी शुरू हुई थी. इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू किया. अस्पताल गेट से गार्ड और अन्य लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने पानी और मिट्टी से आब बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. आग इतनी भयानक थी कि उसने पास के खोखे और एक अन्य रेस्टोरेंट को भी अपनी चपेट में ले लिया.

यह भी पढ़ें-यूपी मदरसा बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, जानिए क्या किए गए केंद्रों पर इंतजाम

सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया. तब तक ढाबे का सारा सामान जलकर राख हो गया. आग से रेस्टोरेंट का भी सारा सामान जल गया. दुकान मालिकों के मुताबिक आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है. वहीं, कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि दोनों जगह आग से काफी नुकसान हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.

उधर, ब्रह्मपुरी क्षेत्र में बिजली के तार से निकली चिंगारी से एक पेंट की दुकान में आग गई. दरअसल, लिसाड़ी रोड पर रशीदनगर में शमशाद की पेंट की दुकान है. शनिवार दोपहर अचानक बिजली की लाइन से निकली चिंगारी से पेंट की दुकान में आग लग गई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह से आग पर काबू पाया. आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details