उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीच सड़क पर युवकों में मारपीट, पुलिस की मौजूदगी में चले लात-घूंसे

By

Published : Oct 25, 2022, 10:08 AM IST

मेरठ में बीच सड़क पर सोमवार रात युवकों में जमकर मारपीट हुई. पुलिस के सामने दो पक्ष आपस में लड़ रहे थे. दिवाली के कारण पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

Etv Bharat
युवकों में मारपीट

मेरठ:जिले में दीपावली की रात बीच सड़क पर वर्चस्व को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. सड़क पर वाहनों में मामूली टक्कर के बाद दो पक्षों में विावद हो गया. मारपीट का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया. हैरानी की बात यह है कि पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष लड़ रहे थे. पुलिस ने बिना कार्रवाई के ही दोनों पक्षों को छोड़ दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

इसे भी पढे़-प्रेमिका से भिड़ी पत्नी, पति ने चप्पलों से पीटा...Video Viral

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के हापुड़ रोड इलाके की है. यहां दो पक्षों में कार और बाइक चलाने पर विवाद हो गया. कार सवार युवकों ने बाइक सवार युवक को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद काफी देर तक सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रॉमा चलता रहा. इलाके के लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. कुछ देर बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची. पुलिस के सामने भी मारपीट का सिलसिला जारी रहा. हालांकि, दीपावली के कारण पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और दोनों पक्षों का बीच-बचाव कराकर रवाना कर दिया.

बीच सड़क पर युवकों में मारपीट

यह भी पढ़े-कानपुर में भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों में मारपीट, ये थी वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details