उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ डबल मर्डर: पहले जीजा की हत्या की फिर बचाने आई बहन को भी मार डाला

By

Published : Sep 21, 2021, 11:53 AM IST

मेरठ डबल मर्डर

मेरठ में सोमवार देर रात हुए डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला के रिश्ते के भाई ने पहले महिला के पति का गला रेता और उसके बाद बचाव में सामने आई महिला को भी हत्या करके मार डाला. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मेरठ:सोमवार देर रात हुए डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला के रिश्ते के भाई ने पहले महिला के पति का गला रेता और उसके बाद बचाव में सामने आई महिला को भी हत्या करके मार डाला.

थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में सोमवार रात को जावेदा के रिश्ते का भाई समीर घर पहुंचा. आरोपी ने पहले जावेदा और उसके पति आबाद के साथ कोल्ड ड्रिंक और चाऊमीन खाई उसके बाद उसने कहा कि मैं आज यहीं पर सोऊंगा. जावेदा बच्चों के साथ सो गई, जबकि आबाद समीर के साथ कमरे में सो गया. देर रात करीब 2:30 बजे आरोपी ने पशु काटने वाले छुरे से पहले आबाद की हत्या कर दी. उसके बाद पति को बचाने आई महिला की भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

पुलिस की मानें तो घटना के वक्त घर में 9 साल की बच्ची सानिया थी. सानिया ने बताया कि मेरी मम्मी जावेदा समीर को रिश्ते का भाई बताती है. कुछ समय पहले ही समीर निवासी कंकरखेड़ा का घर पर आना-जाना शुरू हुआ था. सानिया ने पुलिस को बताया कि पहले अब्बू का गला काटा और जब शोर सुनकर मम्मी गईं तो मम्मी की भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें:महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: जानिए क्या लिखा है FIR में, आनंद गिरि‍ को बनाया गया नामजद आरोपी

घटनाक्रम की जानकारी होते ही एसएसपी मेरठ मौके पर पहुंचे. मामले की जांच-पड़ताल में जुटे पुलिस अधिकारियों की मानें तो कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details