उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक किलोमीटर के अंतराल पर मिला मां-बेटी का शव

By

Published : Jun 2, 2023, 9:36 PM IST

बच्ची

मेरठ में एक बच्ची का शव मिलने के एक दिन बाद उसकी मां का शव मिलने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. इस मामले में महिला के पति और महिला के मायके वालों ने कोई मामला भी नहीं दर्ज कराया है.



मेरठ: जनपद के जानीखुर्द थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक 6 वर्षीय बच्ची की शव पाया गया था. वहीं, शुक्रवार को बच्ची की मां का शव भी मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. शव की शिनाख्त रोहटा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के रूप में की. पुलिस ने महिला के पति को मामले की जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार रोहटा थाना क्षेत्र के गांव आलमगीरपुर निवासी संजय का विवाह गांव कुरालो निवासी रचना से हुआ था. बुधवार को संजय खेत में काम करने के लिये गया था. इस दौरान उसकी पत्नी रचना अपनी 6 साल की बेटी नैना को लेकर घर से निकल गई. घर आने पर संजय ने दोनों की तलाश की. लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला. गुरुवार को संजय की बेटी नैना का शव टिमकिया राजवाहे में नहा रहे बच्चों को खानपुर के पास पाया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. वहीं, शुक्रवार को बच्ची के शव से एक किलोमीटर दूर एक महिला का शव देख ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान रचना के रूप में की. पुलिस ने मृतक महिला के पति को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

जानीखुर्द थानाध्यक्ष राजेश कांबोज ने बताया कि क्षेत्र में एक मां और बेटी का शव एक-एक किलोमीटर की दूरी पर एक दिन के अंतराल पर पाया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. अभी तक इस मामले में मृतक महिला के पति और महिला के मायके वालों से कोई तहरीर नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि महिला के मायके वालों को यह बात पता थी कि उनकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं है. इस वजह से उन्होंने कोई तहरीर नहीं दी है. साथ ही कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें- कानपुर में दबंगों ने मां-बेटे को लाठी-डंडे से पीटा, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details