उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध हालात में लापता ढाई साल की बच्ची का खेत में मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Apr 15, 2023, 5:25 PM IST

Updated : Apr 15, 2023, 5:43 PM IST

मेरठ में लापता मामूस बच्ची का शव खेत में मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया. मामले में एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

संदिग्ध परिस्थितियों
संदिग्ध परिस्थितियों

मेरठ: जनपद के जानी थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता बच्ची का शव शनिवार को खेत में पाया गया. गांव के खेत में बच्ची के शव मिलने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

जानी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी पत्नी के साथ जंगल की ओर खेतों में गए थे जबकि उन्होंने अपनी ढाई साल की बच्ची को घर में ही छोड़ दिया था. घर पहुंचने पर पता चला की उनकी बच्ची रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई है. इसके बाद परिवार के साथ उन्होंने बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के बाद भी बच्ची का कहीं पता नहीं चला. इसके बाद डॉयल 112 पर बच्ची के लापता होने की सूचना दी. वहीं, शनिवार की सुबह गांव के एक किसान ने बताया कि उनके खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. बच्ची का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया.

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि बच्ची के मौत के कारणों की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रहा था युवक, युवती ने मौत को लगाया गले

Last Updated : Apr 15, 2023, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details