उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Meerut News: सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपये, फायरिंग करते हुए फरार

By

Published : Aug 20, 2023, 6:15 PM IST

मेरठ में एक सर्राफा व्यापारी से बदमाश तमंचा सटाकर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. व्यापारी से लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान कर रही है.

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने
एसपी सिटी पीयूष सिंह ने

मेरठ में सर्राफा व्यापारी से लूट

मेरठ: जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी से 13 लाख रुपये से अधिक की लूट का मामला सामने आया है. जहां एक बाइक पर सवार 3 बदमाश वारदात को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाल रही है.

थाना कोतवाली क्षेत्र के नंदराम चौक की नील गली में सर्राफा व्यापारी सुनील कुमार वर्मा की श्रीराम कॉम्प्लेक्स नाम से दुकान है. व्यापारी ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम वह हमेशा की तरह पैसों से भरा बैग लेकर अपने घर आ रहा था. बैग में 13 लाख 50 हजार रुपये कैश था. इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार 3 बदमाश तमंचा लेकर उसके पास पहुंचे. बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचा सटाते हुए बैग छीन लिया. व्यापारी ने बताया कि पीछा करने पर बदमाशों ने पीछे से फायरिंग कर दी. इसके बाद मौके से बैग लेकर फरार हो गए. व्यापारी से लूट की सूचना पर बुलियन ट्रेडर्स के व्यापारी नेता भी एकत्र हो गए. व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया. लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया.

वहीं व्यापारी से लूट की सूचना पर पहुंचे बुलियन ट्रेडर्स यूनियन के महामंत्री विजय आनंद ने कहा कि अभी हाल ही में 1 करोड़ 40 लाख रुपये का सोना लेकर फरार हुए कर्मचारी पकड़ में नहीं आए हैं. साथ ही बुलियन के व्यापारी नेता नीरज जैन के कर्मचारी के साथ 10 मई को थापरनगर थाना सदर के अंतर्गत लूट हुई थी. इसकी रिपोर्ट भी अभी नहीं लिखी गई है. व्यापारी नेता ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो आंदोलन करेंगे.

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने कहा कि थाना कोतवाली क्षेत्र में एक व्यापारी से 13 लाख रुपये से अधिक की लूट की वारदात की जानकारी मिली है. मौके पर सर्विलांस टीम की मदद से जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- महिला सिपाही से दो महिलाओं के भिड़ने का वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- साधु ने 5 वर्षीय बच्चे को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला, भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details