उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lovers Commits Suicide : घर से भागे प्रेमी युगल के शव होटल में मिले, दोनों के परिजनों के उड़े होश

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 10:57 PM IST

मेरठ में एक होटल में युवक और युवती के शव (Lovers Commits Suicide) मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों घर से भागकर यहां आकर रुके थे. पुलिस ने दोनों के आत्महत्या करने की बात कही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल के शव मिले. पुलिस के मुताबिक, दोनों ने आत्महत्या की है. दोनों 2 अक्टूबर से अपने-अपने घर से फरार चल रहे थे. होटल के रूम के बाथरूम में दोनों के शव मिले हैं. दोनों मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं.

दरअसल, मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना पुलिस के साथ युवक और युवती के माता-पिता होटल पहुंचे थे. उन्होंने होटल पहुंचकर बताया कि साजिदा और दोनों घर से फरार चल रहे हैं. उनकी लोकेशन होटल की ही मिली है. सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि साजिदा (19) और इकबाल (20) इस होटल में ठहरे हुए थे, जोकि मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव रियावली के रहने वाले थे.

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने कहा कि दोनों मंगलवार से गायब थे. दोनों घर से भागकर मेरठ आए. इनकी मोबाइल लोकेशन होटल की मिली. दोनों के परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो दोनों घर से भाग गए थे. होटल स्टाफ ने रूम की कुंडी खटखटाई. लेकिन, काफी देर तक जब कोई आवाज नहीं आई तो दोनों के मोबाइल पर भी परिजनों ने कॉल की. लेकिन, फिर भी कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद परिजनों के कहने पर पुलिस की सहमति पर होटल स्टाफ से मास्टर चाबी मंगाई गई. मास्टर चाबी की मदद से रूम के दरवाजे को खोला गया. उसके बाद भी दोनों दिखाई नहीं पड़े. इसके बाद बाथरूम में जाकर देखा तो वहां दोनों के शव मिले.

होटल के मैनेजर अनुज ने बताया कि आज दोपहर 12 बजे प्रेमी युगल होटल में आए थे. बताया कि दोनों ने अपनी आईडी पर कमरा लिया था. लड़के के नाम से होटल का कमरा एक दिन के लिए बुक कराया गया था. दोनों के शव होटल के बाथरूम में मिलने से परिजनों के होश उड़ गए. वहीं, आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने परिजनों और होटल स्टाफ की मदद से दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर नमूने लिए.

पुलिस ने सुसाइड नोट भी खोजने की कोशिश की. लेकिन, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि बाईपास स्थित एक होटल में प्रेमी युगल ने आत्महत्या की. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. उन्होंने कहा कि मृतक युवक और युवती के परिजनों ने शिनाख्त की है. दोनों उनके परिवार के बच्चे हैं. वहीं, उन्होंने बताया कि होटल को खाली कराकर तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:Rape With Child : दरिंदे ने दो साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details