उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीसीएस यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में टकराव, गोलियां चलीं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 1, 2023, 9:44 PM IST

चौधरी चरण सिंह विश्विद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) में शुक्रवार को छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई. इसमें एक गुट ने पिस्टल लहराते हुए फायरिंग भी की.

ि्ि
Etv Bharat

चौधरी चरण सिंह विश्विद्यालय में पिस्टल लेकर जाता शख्स सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है.

मेरठ : चौधरी चरण सिंह विश्विद्यालय में शुक्रवार को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान गोलियां भी चलीं. कैंपस में पिस्टल लहराते एक छात्र सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है. इसमें पुलिसकर्मी भी मौजूद दिखाई देते हैं. बाद में पुलिस ने कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर छात्रों के दो गुटों मे आपस में झगड़ा हो गया था. इसी विवाद में एक पक्ष ने फायरिंग की और मौके से फरार हो गया. जिस छात्र से विवाद हुआ वह जागृति विहार निवासी का है. इस मामले में विश्विद्यालय कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है. मेरठ एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि छात्रों के दो गुटों में में भिड़त हो गई थी, जिसकी सूचना मिलते ही थाना मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और 5 छात्रों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

चौधरी चरण सिंह विश्विद्यालय में दो गुटों के बीच मारपीट के बाद फायरिंग हो गई.

विश्वद्यालय में दो गुटों में मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें एक छात्र के हाथ में पिस्टल दिखाई दे रही है. वहीं दूसरे पक्ष के छात्र हाथ में लाठी डंडे लेकर उसके पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं. यूनिवर्सिटी में तैनात सिपाही भी छात्रों को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : चिकित्सा बोर्ड में पंजीकरण के लिए सात छात्रों ने लगाई फर्जी डिग्री, FIR दर्ज

यह भी पढ़ें : मेरठ में राष्ट्रीय लोकदल करेगा भाईचारा जनसंपर्क यात्रा की शुरुआत, घर-घर पहुंचेंगे पार्टी कार्यकर्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details