उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की 10 नवम्बर को होने वाली परीक्षाएं स्थगित की गई

By

Published : Nov 9, 2021, 9:12 PM IST

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और उससे सम्बद्ध तमाम कालेजों में 10 नवंबर यानी बुधवार को होने वाली परीक्षा तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दी गई है.

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी
चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय व उससे सम्बद्ध तमाम कालेजों में 10 नवंबर यानी बुधवार को होने वाली परीक्षा तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दी गई है. विश्वविद्यालय की तरफ से इस बारे में विश्वविद्यालय से सम्बद्ध सभी महाविद्यालयों को भी सूचना जारी कर दी गयी है.

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय एंव उससे सम्बद्ध कॉलेजों में दस नवम्बर को होने वाली परीक्षा को विश्वविद्यालय की तरफ से स्थगित कर दिया गया है. इतना ही नहीं इस बारे में तमाम सम्बद्ध कालेजों को भी अवगत करा दिया गया है ताकि भृम की स्थिति उतपन्न न हो.

यानी अब बुधवार को होने वाली परीक्षा बाद में आयोजित की जाएगी. विश्वविद्यालय की तरफ से जानकारी ये भी दी गई है कि 27 नवम्बर को पूर्व में जो समय व पाली परीक्षा का समय तय है उसी समय परीक्षा होगी. 27 नवम्बर को अब परीक्षा का आयोजन पूर्ववत किया जाएगा.

इसे भी पढ़ेःचौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में अंग्रेजी के छात्र भी पढ़ेंगे कबीर के दोहे और अंबेडकर की स्पीच

बीएससी एजी कोड D-0008 एनवायरमेंटल स्टडीज की परीक्षा अब तीन दिसम्बर को पूर्व के समय पर आयोजित कराई जाएगी. परीक्षा के स्थगित किये जाने के पीछे की वजह प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का मेरठ में 11 नवम्बर को मेरठ के कृषि विश्वविद्यालय में होने वाले कार्यक्रम को माना जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

लॉ की दूसरी मेरिट 11 नवम्बर को जबकि प्रवेश 13 नवम्बर तक लिया जा सकता है. इस बारे में विश्वविद्यालय के जिम्मेदार अधिकारियों का कहना है कि ये लॉ की दूसरी मेरिट लिस्ट है. 13 नवम्बर तक प्रवेश लॉ में हो सकते हैं.

विश्वविद्यालय के लॉ सब्जेक्ट के कॉर्डिनेटर भूपेंद्र सिंह का कहना की जिन्हें दूसरी मेरिट में भी स्थान नहीं मिलेगा, उन्हें ओपन मेरिट में रिक्त सीट होने की स्थिति में एडमिशन दिया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details