उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, राहुल गांधी सियासी बेरोजगार और NRI पॉलिटिशियन हैं

By

Published : Jun 6, 2023, 9:38 PM IST

Updated : Jun 6, 2023, 10:41 PM IST

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या मेरठ पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व काल में देश में हुए विकास कार्यों को लेकर युवाओं के साथ संवाद किया. साथ ही राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या
भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या

विपक्षी नेताओं के पास देश के बारे में न कोई विजन है.

मेरठः कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेश में बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं. इस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राहुल गांधी सियासी बेरोजगार हैं. जितना समय वह देश के अंदर बिताते हैं, उससे ज्यादा समय राहुल गांधी देश के बाहर विदेश में बिताते हैं. ऐसे एनआरआई राजनेता का देश के युवाओं के बारे में टिप्पणी करना उचित नहीं है. तेजस्वी सूर्या मंगलवार को मेरठ पहुंचे थे. यहां उन्होंने युवाओं के साथ संवाद किया और व्यापारियों के साथ भी बैठक की.

गिनाईं सरकार की उपलब्धियां
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रमों से गरीब प्रभावित है. उन्होंने कहा कि जनधन खाते, 50 करोड़ शौचालय, 80 करोड़ लोगों को अनाज सरकार ने दिया है. गरीबों के परिश्रम से भारत विश्व में आगे बढ़ रहा है. 70 साल की तुलना में 9 साल में तमाम विकास देश में हुआ है. पूरे देश में स्पीड से विकास परियोजनाओं पर काम हुआ है. एक्सप्रेसवे की वजह से राह आसान हुई है.

तीसरे टर्म के लिए पीएम मोदी लगाएंगे हैट्रिक
भाजयुमो अध्यक्ष ने कहा कि मेरठ-दिल्ली के मध्य में RRTS का काम चल रहा है. डबल इंजन सरकार ने यूपी की शक्ल बदली है. सीएम योगी और पीएम मोदी ने कानून व्यवस्था के हालात बदले हैं. भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि तीसरे टर्म के लिए पीएम मोदी ही हैट्रिक लगाएंगे.

उन्होंने कहा कि महासंपर्क में युवा मोर्चा 75 लाख लोगों के घर तक जाएगा. सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मिलेगा. युवा केंद्रित, युवा शक्ति के साथ विकास लक्ष्य है. मेरठ क्रांतिकारियों की धरती है. आज यहां आने का शोभाग्य प्राप्त हुआ है. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में 9 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

विपक्षी एकजुटता पर बोले ये बात
विपक्षी एकजुटता पर भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने कहा कि महागठबंधन एक जोक है (चुटकुला) है. तेलंगाना के चंद्रशेखर राव का असर यूपी में क्या पड़ेगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का असर मेरठ में क्या पड़ेगा. इसी तरह अखिलेश यादव का असर कर्नाटक में क्या पड़ेगा. ये महागठबंधन सिर्फ कागजों पर है और इस महागठबंधन में जो सबको एक साथ करने वाले हैं वो सिर्फ पीएम मोदी के प्रति नफरत हैं.

विपक्षी नेताओं को नहीं है देश से प्यार
उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं के पास देश के बारे में न कोई विजन है, न देश से इन्हें प्यार है. उन्होंने तो यहां तक कहा कि देश के बारे में विपक्षी दलों के नेताओं कर पास देश को लेकर कोई योजना भी नहीं है.

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि कहा कि जो खुद बेरोजगार है उनके द्वारा देश के बेरोजगार के बारे में टिप्पणी करना उनका मोरल अधिकार भी नहीं है. वो जितना समय विदेश में बिताते हैं उतना समय देश में बिताएं तो उनको देश के और विशेष रूप से जो देश की युवाओं की जो आशा और आकांक्षा हैं, उसके बारे में उनको थोड़ी बहुत जानकारी प्राप्त होगी.

पढ़ेंः दिल्ली पुलिस ने सांसद बृजभूषण सिंह सहित 14 लोगों के बयान दर्ज किए

Last Updated : Jun 6, 2023, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details