उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में रोजवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक और युवती की मौत

By

Published : Sep 18, 2022, 8:52 PM IST

मेरठ
मेरठ ()

मेरठ में खतौली से आ रही बस ने एक बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है.

मेरठ:दौराला थाने के पास सड़क पार कर रहे बाइक सवार को खतौला डिपो की बस ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक डिवाइडर के ऊपर जा गिरी. बाइक सवार युवक-युवती सड़क की दूसरी साइड में जा गिरे. टक्कर के बाद अनियंत्रित रोडवेज बस डिवाइडर के ऊपर चढ़ते हुए दूसरी साइड में युवक और युवती पर चढ़ गई. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

टक्कर लगने के बाद ड्राइवर बस छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों को अस्पताल ले गई. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के बाद गुस्साई भीड़ ने हाईवे जाम लगा दिया. सीओ दौराला कई थाने के पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाने का प्रयास किया. इसके बाद पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़कर जाम खुलवाया. फिलहाल पुलिस पीड़ित स्वजन और कुछ ग्रामीणों को समझा कर तहरीर देने के लिए कह रही है.

दौराला थाना क्षेत्र में मटओर गांव के रहने वाले संदीप गांव में ही परचून की दुकान चलाता था. गांव की ही रहने वाली शिवानी की दौराला थाने के सामने ब्यूटी पार्लर है. रविवार दोपहर संदीप दौराला कस्बे से दुकान का सामान खरीदने अपनी बाइक से जा रहा था. गांव के बाहर हाईवे पर ब्यूटी पार्लर जाने के लिए शिवानी खड़ी थी. शिवानी ने संदीप से पार्लर तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी.


यह भी पढे़ं:मेरठ : टैंकर ने छोटा हाथी में मारी टक्कर, 17 घायल

बाइक पर दोनों सवार होकर चल दिए. मटोर पावर ग्रिड के सामने हाईवे कट को पार करने के लिए जैसे ही सड़क पर पहुंचे, तभी तेज रफ्तार में मेरठ से खतौली जा रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी. सीओ अभिषेक पटेल का कहना है कि हाईवे का ट्रैफिक सुचारू रूप से चालू कर दिया है. दोनों शव मोर्चरी पहुंचा दिए हैं. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं:मेरठ: दो बाइकों की भिड़ंत, 4 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details