उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति-पत्नी के विवाद में साले ने मारी जीजा को गोली

By

Published : Jul 8, 2021, 3:10 PM IST

यूपी के मेरठ में पति-पत्नी के विवाद में साले ने अपने जीजा को गोली मार दी. घायल जीजा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

साले ने मारी जीजा को गोली (प्रतीकात्मक फोटो)
साले ने मारी जीजा को गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ: जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के चमड़ा पैठ पर होटल में खाना खाने गए युवक पर उसके साले ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान एक गोली युवक के पैर में जा लगी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

दरअसल, मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के चमड़ा पैठ अल हिफजा होटल का है. शानू निवासी नरेहेड़ा गांव की शादी 1 साल पहले हापुड़ अड्डा भगत सिंह मार्केट सोनिया से हुई थी. कुछ समय बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. पत्नी सोनिया ने वापस अपने मायके आकर भाई शोएब को विवाद की जानकारी दी. विवाद से नाराज शोएब ने अपने बहनोई शानू को चमड़ा पैठ पर एक होटल में खड़े देखा और उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें से एक गोली शानू के पैर में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शोएब को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

घायल शानू के परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है. इसी को लेकर उसके साले शोएब ने गोली मारी है. विवाद क्या है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details