उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में पुलिस के सामने ही जमकर चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 29, 2023, 8:14 AM IST

Updated : Apr 29, 2023, 8:20 AM IST

मेरठ में दो पक्ष थाने में ही पुलिस के सामने भिड़ गए और जमकर मारपीट की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया.

fight between two sides
fight between two sides

थाने में दो पक्षों के बीच मारपीट का वायरल वीडियो

मेरठःजिले केभावनपुर थाने में गुरुवार को दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. थाना परिसर में पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दो पक्षों को अलग किया. अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीओ मवाना ने इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की बात कही है.

दरअसल भावनपुर थाना क्षेत्र रुकनपुर गांव में बीते दिनों एक गर्भवती मीनू (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. गर्भवती का शव बन्द कमरे में पंखे से लटका मिला था. मायके पक्ष के लोग इसे हत्या बताकर कार्रवाई के लिए थाने पहुंचे थे, जबकि ससुराल पक्ष खुद को बेगुनाह बता रहा है. गुरुवार को ससुराल पक्ष भी थाने पहुंचा था. जैसे ही सुसराल पक्ष के लोगों को मीनू के घरवालों ने देखा, तो वो लोग आक्रोशित हो गए. देखते ही देखते दोनों के बीच कहासुनी हो गई और मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव किया. साथ ही उनको हिरासत में ले लिया.

सीओ मवाना देवेश कुमार ने बताया कि मीनू के घरवालों ने उसके सुसराल दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया. उनका कहना है कि शादी से पहले मीनू के पिता ने 25 लाख रुपये की जमीन बेची थी. सरधना थाना क्षेत्र की मीनू पुत्री महेश की शादी दस माह पहले ही भावनपुर क्षेत्र के रूकनपुर के सचिन गोस्वामी से हुई थी. मीनू छह माह की गर्भवती भी थी. मीनू का पति बार-बार 5 लाख रुपये लेकर आने का दवाब बना रहा था. मीनू के चाचा विनेश के मुताबिक ससुराल पक्ष की कई बार शिकायत मीनू मायके वालों से करती आ रही थी.

सीओ मवाने के अनुसार, ससुराल पक्ष मीनू के आत्महत्या की बात कह रहा है जबकि मायका पक्ष हत्या का आरोप लगा रहा है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है. बताया ये भी जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही ससुराल पक्ष के लोगों ने मीनू के शव को फंदे से उतारकर जमीन पर लिटा दिया था. अब मायके पक्ष के लोगों ने दहेज को लेकर मीनू की हत्या करने के आरोप में सचिन और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ेंःकौशांबी में रुपए के लेनदेन को लेकर दो पक्ष में सड़क पर मारपीट, वीडियो वायरल

Last Updated : Apr 29, 2023, 8:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details