उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में दबंगों ने युवक को मारी गोली

By

Published : Aug 7, 2021, 10:36 PM IST

जमीन के विवाद में युवक को मारी गोली
जमीन के विवाद में युवक को मारी गोली ()

यूपी के मऊ में पड़ोसियों ने एक युवक को गोली मार दी. पुलिस के अनुसार जमीन विवाद में गांव के ही लोगों ने युवक को गोली मार दी.

मऊ:जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बीवीपुर गांव के पास एक युवक को दबंगों ने गोली मार दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल युवक को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर इलाज के बाद युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस के अनुसार जमीन विवाद में पड़ोसियों ने महेंद्र राम को गोली मार दी.

जानकारी के अनुसार रानीपुर थाना क्षेत्र के दौलसेपुर गांव के रहने वाले महेंद्र राम को जमीन विवाद के चलते पाटीदारों ने ही गोली मार दी. महेंद्र के अनुसार वह जब अपने गांव दौलसेपुर से बीवीपुर बाजार की तरफ जा रहा था, उसी दौरान पाटीदार उमेश सहित तीन लोगों ने हमला कर दिया. गोली लगने के बाद महेंद्र जमीन पर गिर गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई कर रही है.

वहीं जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने जानकारी दी कि गोली लगने से घायल युवक का इलाज चल रहा है. परिजनों और घायल युवक ने अपने बयान में गोली मारने वाले पाटीदारों का नाम बताया है. परिजनों के अनुसार एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.
इसे भी पढ़ें-मुख्तार गैंग के 42 लोगों के 45 शस्त्र लाइसेंस निरस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details