उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषड़ सड़क हादसा, 2 की मौत और पांच घायल

By

Published : Jul 20, 2022, 10:51 PM IST

मऊ के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अहिलाद गांव के पास स्कॉर्पियो का टायर फटने से दो की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ETV BHARAT
भीषड सड़क हादसा

मऊ:जनपद के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अहिलाद गांव के पास बुधवार को एक्सप्रेसवे पर स्कॉर्पियो का टायर फटने से बड़ा हादसा हुआ है. स्कार्पियो सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक एक परिवार अजमेर शरीफ से झारखंड अपने घर जा रहा था, तभी अचानक पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान हादसे में मुख्तार और सबीना मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना के चलते राहगीरों में अफरा-तरफी का माहौल पैदा हो गया. आन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें-मंत्री नंद गोपाल नंदी से मिली गैंगस्टर की पत्नी, कुर्की कार्रवाई की निष्पक्ष जांच की मांग

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि अजमेर शरीफ से पूरा परिवार झारखंड अपने घर जा रहा था तभी हादसा हो गया है. हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं, दो की मौत हो गई है. सभी घायलों का मऊ जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक घायलों की शिनाख्त गुलाम रब्बानी, नाजिमी नाज, शाहिद अकरम, फैज अकरम और चालक मुख्तार के रूप में हुई. सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि अमीरुद्दीन के पास एएसआई का आईकार्ड मिला है. वो बिहार के हाजीपुर में तैनात थे. घायलों की हालात गंभीर होने से वह अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details