उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 1, 2020, 10:48 PM IST

यूपी के मऊ जिले में पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस लगातार बाहुबली विधायक के गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

mau news
पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

मऊ: जिले के सदर विधानसभा के बाहुबली बसपा विधायक के गैंग और गुर्गों पर जनपद की पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके चलते पुलिस ने अवैध वसूली गैंग के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था. पुलिस ने इनके खिलाफ कुछ दिनों पहले गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी.


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पुलिस ने इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया था. इसी के तहत थाना सरायलखंसी पुलिस टीम ने बुधवार को मुखबिर की सूचना 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त में नगर कोतवाली के मान्धाता शुक्ल और सरायलखंसी थाने के अश्वनि कुमार हैं.

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई
एसपी ने बताया कि जनपद में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत पुलिस लगातार मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर भी शिकंजा कसा रही हैं. पुलिस आगे भी मुख्तार गैंग से जुड़े तमाम लोगों को सलाखों के पीछे भेजने की कार्रवाई करेगी. इसके साथ ही पुलिस लगातार जनता को अपराध मुक्त वातावरण देने की कोशिशों में लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details