उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्य की चार बसें सीज

By

Published : Sep 1, 2020, 7:48 PM IST

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्यों पर पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने गिरोह से जुड़े एक अन्य सदस्य पर कार्रवाई करते हुए उसकी चार बसों को सीच कर दिया है.

etv bharat
मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्य सुरेश सिंह की चार बसें सीज .

मऊ: जिले में मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्यों पर लगातार पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है. डीएम के निर्देश पर अंसारी गैंग से संबंध रखने वालों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. मंगलवार को अंसारी गिरोह के सक्रिय सदस्यों में शामिल सुरेश सिंह की चार बसों को सीज करते हुए पुलिस ने जब्त कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर.

गौरतलब है कि जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का गैंग आईएस 191 है, जिसके तहत पूर्वांचल के कई आपराधिक गिरोह शामिल हैं. गिरोह के माध्यम से मुख्तार अंसारी ठेका लेने, जमीन की खरीद फरोख्त और मछली कारोबार सहित कई तरह के काम करता है. गिरोह से जुड़े प्रत्येक सदस्यों की जांच के बाद पुलिस उन पर कार्रवाई कर रही है. साथ ही उनकी अवैध संपत्तियों को भी जब्त किया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि मंगलवार को अंसारी गिरोह से जुड़े सुरेश सिंह पर कार्रवाई की गई, जिसमें उसकी चार बसों को सीज कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस जिले में संगठित अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details