उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: तेज हवा से घाघरा में पलटी नाव, लापता शख्स की तलाश जारी

By

Published : Jun 23, 2020, 5:09 PM IST

यूपी के मऊ में घाघरा नदी को पार करते समय तेज हवा के कारण अचानक नाव पलट गई. घटना के वक्त नाव में चार लोग सवार थे. नाव में सवार एक व्यक्ति अब भी लापता है.

घाघरा में पलटी नाव.
घाघरा में पलटी नाव.

मऊ:जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के दुबारी ग्राम पंचायत के उत्तरी छोर पर नाव से घाघरा नदी को पार करते समय तेज हवा के कारण नाव पलट गई. घटना के वक्त नाव में चार लोग सवार थे.

तीन लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद नदी से निकाल लिया गया है, जबकि एक व्यक्ति कोई पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम, एसएचओ मधुबन व स्थानीय लोग लापता युवक की खोजबीन में लगे हुए हैं.

तेज हवा के कारण घाघरा में पलटी नाव.

जिले के थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत दुबारी अंतर्गत विशुनी का पूरा (रेता) के बीरबल चौहान, प्रमोद, रामसुमेर व श्रवन मंगलवार की सुबह नौ बजे के करीब नाव लेकर घाघरा पार पशुओं के लिए चारा काटने गए थे. लौटते समय जैसे ही नाव नदी के थोड़ा अंदर गई, वैसे ही तेज हवा से नाव असंतुलित होकर नदी में पलट गई. नाव को पलटते देख नदी के बाहर खड़े लोगों में चीख-पुकार मच गई.

लापता की तलाश जारी
हालांकि घाघरा के तेज धारा के बीच काफी प्रयास के बाद रामसुमेर, श्रवन व प्रमोद किसी तरह तैरकर नदी के किनारे आ गए, लेकिन बीरबल चौहान (40) का देर शाम तक पता नहीं चल सका है.

सूचना मिलने के बाद पहुंचे एसडीएम लालबाबू दुबे ने बताया डूबे हुए व्यक्ति की तलाश जारी है. गोताखोरों को ढूंढने के लिए लगा दिया गया है. साथ ही ग्रामीण भी मदद कर रहे हैं. प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे तथा प्रधान प्रतिनिधि अनिल सिंह आदि मौके पर मौजूद थे. प्रशासन के साथ लोगों ने लापता बीरबल को खोजने के लिए नदी में जाल भी लगाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details