उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का साला अनवर शहजाद गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2021, 5:34 PM IST

मुख्तार अंसारी का साला अनवर शहजाद गिरफ्तार

मऊ में 25 हजार का इनामी अनवर शहजाद पुत्र जमशेद रजा को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वो बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का साला है.

मऊः जिले की कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी शहजाद पुत्र जमशेद रजा को गिरफ्तार कर लिया है. वो गाजीपुर के थाना मोहम्मदाबाद के मोहरूपुर का रहने वाला है. शहजाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का साला है. गिरफ्तार अभियुक्त गैंगस्टर और फर्जी शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में वांछित था.

फर्जी शस्त्र लाइसेंस का मामला मऊ के दक्षिण टोला थाना में दर्ज है. जिसमें विधायक मुख्तार अंसारी के पैड पर फर्जी तरीके से लाइसेंस बनाया गया है. सिओ सिटी ने बताया कि शहर कोतवाल धीरेन्द्र श्रीवास्तव क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे. इस दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि 25 हजार रुपए का इनामी अपराधी अनवर शहजाद पुत्र जमशेद रजा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में आया हुआ है.

मुख्तार अंसारी का साला अनवर शहजाद गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें- कटघरे में लखनऊ पुलिस! युवती के हाई वोल्टेज ड्रामे का एक और CCTV आया सामने, देखिए हकीकत

मुखबिर से जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने रोजवेज के पास गिरफ्तार कर लिया. अनवर शहजाद के खिलाफ फर्जी पते पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के मामले में थाना दक्षिण टोला पर अभियोग पंजीकृत किया गया था. जिसमें विधायक मुख्तार अंसारी पर भी केस दर्ज है. इसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली द्वारा की जा रही थी. अभियुक्त के खिलाफ धारा 82 के तहत कुर्की की कार्रवाई होने वाली थी.

इसे भी पढ़ें-बेटे और देवर ने किया युवती के साथ गैंगरेप, हिंदूवादी महिला नेता ने बताया पुण्य का काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details