उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंची महिला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ अभद्रता

By

Published : Apr 9, 2020, 6:30 AM IST

यूपी के मथुरा में सील किए गए क्षेत्र में स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंची महिला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ अभद्रता की गई. जिसकी शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को हिदायत देते हुए कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

women health workers
स्वास्थ्य कर्मी महिलाएं

मथुरा: जिले में गोविंद नगर थाना क्षेत्र के सील किए गए इलाके में स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंची महिला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ कुछ युवकों ने अभद्रता की. इसकी शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर युवक फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी हिदायत देते हुए कार्रवाई करने की बात कही.

दरअसल जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने के बाद प्रशासन ने उन सभी क्षेत्रों को सील कर दिय है, जिसमें मरीज लोगों के संपर्क में आया था. वहीं, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की ओर से सील किए गए हुए क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर स्वास्थ्य परीक्षण कराया जा रहा है.

बुधवार को जैसे ही स्वास्थ्य विभाग की टीम गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दरेसी रोड पर पहुंची तो स्वास्थ्य विभाग कर्मी महिलाओं के साथ कुछ युवकों ने अभद्रता करते हुए अपशब्द कहे. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग कर्मी महिलाएं आनन-फानन में पुलिस के पास पहुंची.

जैसे ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची तो युवक वहां से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में कड़ी हिदायत देते हुए कार्रवाई करने की बात कही.


ABOUT THE AUTHOR

...view details