उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में टूटे विद्युत तार की चपेट में आया युवक, मौके पर हुई मौत

By

Published : Jun 22, 2022, 4:41 PM IST

ETV BHARAT
मृतक युवक के परिजन ()

मथुरा में खेत में पड़ तार की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

मथुरा:जनपद के छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 19 वर्षीय युवक बिजली के तार की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल विद्युत सप्लाई बंद करा दी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी.

छाता थाना के नौगांव काेरहने वाले मदन लाल का बेटा नेत्रपाल (19) बुधवार की सुबह घर से अपने खेत पर गया था. जहां चार दिन से खेत के ऊपर से जा रहे विद्युत का तार टूटा पड़ा था. तार खेत में पड़े होने के कारण नेत्रपाल विद्युत तार की चपेट में आ गया. जिससे नेत्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई . मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


यह भी पढ़ेः कन्नौज: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, 4 पर रिपोर्ट दर्ज

मृतक युवक के परिजन बदन सिंह ने बताया कि नेत्रपाल सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. वह सुबह लगभग 7:00 बजे के करीब खेत पर गया था. जहां पिछले 4 दिनों से 11 हजार की लाइन का विद्युत तार खेत में टूटा हुआ था. नेत्रपाल टूटे हुए विद्युत तार की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि नेत्रपाल की मौत का जिम्मेदार विद्युत विभाग है. क्योंकि इसकी कई बार शिकायत की गई थी. लेकिन विद्युत विभाग के कर्मचारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिए. इसलिए इस मौत का जिम्मेदार विद्युत विभाग ही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details