उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: गर्भपात कराने गई महिला की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

By

Published : Feb 18, 2021, 10:18 AM IST

यूपी के मथुरा जिले में गर्भपात कराने गई महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ की. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

गर्भपात कराने गई महिला की मौत
गर्भपात कराने गई महिला की मौत

मथुरा:जिले के एक निजी अस्पताल में गर्भपात कराने गई महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटते हुए तोड़फोड़ की. महिला के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. इस दौरान सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया. महिला के पति द्वारा मंगलवार को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी अचानक से तबीयत खराब हुई ,और बुधवार की देर रात्रि तक महिला की मौत हो गई.

जानिए पूरा मामला

कोसी कला के आर्य नगर स्थित लाइफ लाइन हॉस्पिटल में ततापुर के रहने वाले कान्हा ने अपनी 26 वर्षीय पत्नी अंजू को गर्भपात के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. इस दौरान अचानक से घर पहुंचने के बाद महिला की तबियत बिगड़ गई और उसे दोबारा से अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां बुधवार की रात्रि महिला की मौत हो गई .गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ की .अस्पताल प्रशासन की सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गुस्साए परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराकर मामले की जांच में जुट गई.

परिजनों ने काटा हंगामा

परिजन डॉक्टर पर आरोप लगा रहे थे कि उसने ऑपरेशन में लापरवाही बरती, जिसके चलते महिला की मौत हो गई है. परिजन डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. इस दौरान परिजनों द्वारा अस्पताल में तोड़फोड़ की गई और जमकर हंगामा काटा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details