उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लिव इन में रह रही महिला की मौत, 10 दिन पहले हरियाणा से मथुरा आए थे प्रेमी युगल, पुलिस को साथी पर शक

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 11, 2023, 11:04 AM IST

Mathura Crime News : मामला मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्ण विहार कॉलोनी का है. यहां 15 दिन पहले महिला और उसका प्रेमी आए थे और किराए पर कमरा लिया था. दोनों शादीशुदा थे और अपनी पत्नी और पति से अलग लिव इन में करीब डेढ़ साल से रह रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के संबंध में जानकारी देते क्षेत्राधिकारी गोवर्धन राम मोहन शर्मा.

मथुरा: कान्हा की नगरी मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्ण विहार कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां के गेस्ट हाउस के कमरे में एक महिला मृत मिली. महिला हरियाणा के कुरुक्षेत्र की रहने वाली थी और 15 दिन पहले यहां अपने प्रेमी के साथ आई थी. बताया जा रहा है कि दोनों पहले से शादीशुदा थे जो अपने पति और पत्नी को छोड़कर पिछले डेढ़ साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

25 नवंबर को दोनों मथुरा पहुंचे थे और यहां गेस्ट हाउस में किराए का कमरा लेकर गोवर्धन में रह रहे थे. पड़ोसियों की मानें तो दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था, फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. महिला के प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्षेत्राधिकारी गोवर्धन राम मोहन शर्मा ने बताया कि सीएचसी से हमारे थाने में सूचना मिली कि एक महिला मृत अवस्था में हमारे यहां आई हुई है. इस पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और महिला के बारे में जानकारी की गई. जानकारी करने पर पता चला कि महिला कुरुक्षेत्र की रहने वाली है. उसके साथ एक पुरुष रह रहा था. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. पुरुष को हिरासत में ले लिया गया है. महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. महिला के घर वालों को सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः बलिया में पति की हैवानियत, पत्नी और दो बच्चों का गला रेता, फिर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details