उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 23, 2021, 10:28 PM IST

मथुरा में दो पक्षों के बीच मारपीट
मथुरा में दो पक्षों के बीच मारपीट ()

मथुरा में जमीन बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आमने सामने आ गए. मामूली कहासुनी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया, जिसमें 6 लोग जख्मी हुए हैं. इस प्रकरण से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.

मथुरा: जिले के बलदेव थाना क्षेत्र स्थित मडोरा गांव में जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों की तरफ से करीब 6 लोग जख्मी हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस प्रकरण से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो


दरअसल, बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत मडोरा गांव निवासी अजीत और कृष्णा पक्ष के बीच जमीन बंटवारे को लेकर कहासुनी हुई थी. देखते ही देखते कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया और बात मारपीट तक पहुंच गई, जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना बुधवार की बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें-यूपी विधानसभा चुनाव 2022: ताल ठोकने को तैयार VIP, 165 सीटों पर फूलन देवी का सहारा

हालांकि, वीडियो संज्ञान में आने के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं, जिनमें जमीन बंटवारे को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा था. बहरहाल, पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details