उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों से परेशान पीड़ित परिवार ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Apr 24, 2021, 10:27 AM IST

एसएसपी के दर पर पीड़ित परिवार

मथुरा में दबंगों से परेशान पीड़ित ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित ने पड़ोस में ही रहने वाले कुछ दबंगों पर पैसों को लेकर लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

मथुरा:दबंगों से परेशान एक पीड़ित परिवार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार का कहना है कि पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लोगों से जरूरत पड़ने पर ब्याज पर रुपये उधार लिए थे. लेकिन, पैसा लौटाने के बाद भी अब दबंग जबरन पैसा मांग रहे हैं और पैसा ना देने पर पूरे परिवार को परेशान कर रहे हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि आए दिन दबंगों द्वारा परिवार के हर सदस्य को परेशान किया जा रहा है. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित परिवार की समस्या को देखते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

एसएसपी के दर पर पीड़ित परिवार

इसे भी पढ़ें:मथुरा में वर्दी का रौद्र रूप, महिलाओं-बच्चियों को घसीट-घसीट कर पीटा


क्या है पूरा मामला

जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मी नगर का रहने वाला मुकेश कुमार ने पड़ोस में रहने वाले राहुल नामक व्यक्ति के पास जेवर गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे उधार लिए थे. आरोप है कि एक लाख रुपये से अधिक वापस करने के बाद भी राहुल और उसके साथी 15 परसेंट ब्याज बताकर और अधिक पैसों की मांग कर रहे हैं. पैसा ना देने पर पूरे परिवार को परेशान करते हैं. कभी किसी को रास्ते में रोककर गाली गलौज और मारने की धमकी देते हैं तो कभी किसी को. वहीं जब पीड़ित ने स्थानीय थाने पर इसकी शिकायत की तो वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद थक-हार कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है. फ़िलहाल पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details