उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, चार पुलिसकर्मी समेत पांच की मौत

By

Published : Dec 3, 2021, 8:00 AM IST

Updated : Dec 3, 2021, 12:22 PM IST

मौके पर ही में तीन की मौत
मौके पर ही में तीन की मौत ()

शुक्रवार की सुबह जनपद के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में चार पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं जिनमें एक महिला भी शामिल है. बताया जा रहा है मध्य प्रदेश पुलिस के कर्मी दिल्ली दबिश के लिए जा रहे थे तभी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई.

मथुरा:शुक्रवार की सुबह जनपद के सुरीर थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर नींद की झपकी आ जाने से पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई. जिसमें चार पुलिसकर्मी और एक प्राइवेट गाड़ी चालक की मौके पर मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया मृतक पुलिसकर्मी मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के बताए जा रहे हैं.


यमुना एक्सप्रेस-वे पर पांच की मौत
सुरीर थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 80 पर पुलिस की जीप पुलिया से टकरा गई जिसमें 4 पुलिसकर्मी और एक प्राइवेट गाड़ी चालक की मौके पर मौत हो गई. तीन गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मृतकों में चार पुलिसकर्मी
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से पुलिस दिल्ली दबिश के लिए जा रही थी प्राइवेट गाड़ी में पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल भवानी सिंह, महिला कांस्टेबल हीरा देवी, आरक्षी कमलेंद्र और रवि सहित प्राइवेट गाड़ी चालक सहित पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. गाड़ी चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी. घायल पुलिसकर्मी रतीराम और धर्मेंद्र उसकी पत्नी प्रीति का उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.


दबिश पर जा रहे थे दिल्ली
बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र निवासी टीकमगढ़ की बहन को एक युवक 3 दिन पूर्व भगा कर ले गया था, धर्मेंद्र ने टीकमगढ़ जिले के मुड़ेरा थाने में गुमशुदगी की तहरीर दर्ज कराई थी. पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से धर्मेंद्र की बहन की लोकेशन दिल्ली में जानकारी हुई. मध्य प्रदेश पुलिस दबिश देने के लिए दिल्ली जा रही थी कि तभी जनपद के यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा हुआ. घायल पुलिसकर्मी रतीराम ने बताया गुरुवार को टीकमगढ़ से प्राइवेट गाड़ी लेकर दिल्ली के लिए जा रहे थे. आज सुबह चालक को नींद की झपकी आ जाने से गाड़ी पुलिया से टकरा गई गाड़ी में आठ लोग सवार थे.

यह भी पढ़ें- Omicron Variant : भारत में ओमीक्रोन वेरिएंट के दो मामले, संपर्क में आए पांच अन्य भी पॉजिटिव


एसपी देहात श्रीश चन्द ने बताया कि शुक्रवार कि सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस वैन अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मृतकों में पुलिसकर्मी शामिल हैं जो दिल्ली में दबिश के लिए जा रहे थे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Dec 3, 2021, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details