उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में लॉकडाउन का किया उल्लंघन तो अब खैर नहीं : एसएसपी

By

Published : Mar 26, 2020, 5:12 PM IST

विश्व में तेजी फैल रहे नोबेल कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मोदी सरकार ने देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन कर दिया है. लेकिन इस महामारी को लेकर अब भी कुछ ऐसे हैं, जो सतर्कता नहीं बरत रहें और ना ही केंद्र सरकार के निर्देशों का पालन कर रहें. यूपी के मथुरा में ऐसे लोगों के खिलाफ एसएसपी गौरव ग्रोवर ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

mathura news
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त

मथुरा : नोबेल कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरे विश्व में दहशत का माहौल बना दिया है. भारत में भी कोरोना ने अपने पैर पसार लिए हैं, जिसके चलते सरकार ने इस संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है. इस बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. मथुरा एसएससी गौरव ग्रोवर ने ऐसे लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान देश वासियों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की गई है, ताकि अन्य लोग संक्रमित लोगों के संपर्क में न आ सके और कोरोना को फैलने से रोका जा सके. लेकिन कुछ लोग केंद्र और राज्य की सरकारों के आदेश का उलंघन कर रहे हैं. ज्यादातर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहें और सड़कों पर खुलेआम घुम रहे हैं.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त

ऐसे लोग अपने साथ-साथ दूसरों के भी जान जोखिम में डाल रहे हैं. मथुरा में भी कुछ लोगों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाया गया. जिसके बाद मथुरा पुलिस पुरी तरह से अलर्ट मोड पर है. एसएसपी गौरव ग्रोवर ने कहा है कि इस प्रकार के लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

एसएसपी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को पुलिस द्वारा चिन्हित किया जा रहा है, पकड़े जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details