उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एस के शर्मा ने बीजेपी छोड़ बीएसपी का थामा दामन, मथुरा विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

By

Published : Jan 19, 2022, 4:03 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा ने मंगलवार को बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को बीएसपी का दामन थाम लिया और 84 मथुरा विधानसभा सीट पर बीएसपी के प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं. गुरुवार को वह बीएसपी से नामांकन करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे.

एस के शर्मा
एस के शर्मा

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता एस के शर्मा (SK Sharma) ने मंगलवार को बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा (Resignation from BJP membership) दे दिया था. जिसके बाद आज यानी बुधवार को उन्होंने बीएसपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस दौरान उन्होंने 84 मथुरा विधानसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. गुरुवार को कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर बीएसपी से नामांकन करने के लिए एस के शर्मा पहुंचेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है. मैं पिछले 20 वर्षों से निष्पक्ष रुप से पार्टी की सेवा कर रहा था.


20 सालों तक पार्टी की सेवा की

बीजेपी के वरिष्ठ नेता एस के शर्मा ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों पर चलने वाली पार्टी अब नहीं रही. यहां राम के नाम पर लूट हो रही है. सत्ता में मंत्री हों या जिले का विधायक सभी जनपद को लूट रहे हैं. पिछले 20 वर्षों तक मैंने तन मन धन से पार्टी की सेवा की, लेकिन अब आहत होकर इस्तीफा दिया है.

एस के शर्मा ने बीजेपी छोड़ा.
मथुरा विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला होगा
जनपद की 5 विधानसभा सीटों में से चार पर वर्तमान में बीजेपी का कब्जा है. 84 मथुरा विधानसभा सीट पर बीजेपी ने पंडित श्रीकांत शर्मा को दोबारा प्रत्याशी घोषित किया है. वहीं कांग्रेस ने पूर्व विधायक प्रदीप माथुर को चुनावी मैदान में उतारा है. बीएसपी से एस के शर्मा चुनावी मैदान में उतरे हैं. जिसके बाद मथुरा विधानसभा सीट पर बीजेपी बीएसपी और कांग्रेस का कड़ा मुकाबला होगा.
एस के शर्मा ने बीजेपी छोड़ बीएसपी का थामा दामन.
एसके शर्मा ने बताया कल मंगलवार को बीजेपी के सभी पदों से मैंने इस्तीफा दिया है. पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है. 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान कहा गया था कि 2022 में मांट विधानसभा से तुम चुनाव लड़ोगे, लेकिन बीजेपी ने राजेश चौधरी को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है. मैंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा, लेकिन मेरे साथ बीजेपी ने विश्वासघात किया है इसलिए मैंने इस्तीफा देने के बाद बीएसपी की सदस्यता ली और मथुरा विधानसभा सीट से गुरुवार को नामांकन दाखिल कर चुनाव लड़ूंगा.

इसे भी पढ़ें-भाजपा में शामिल हुईं अपर्णा यादव, बोलीं- पीएम मोदी की कार्यशैली से हूं प्रभावित

ABOUT THE AUTHOR

...view details