उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जानिए क्या हुआ जब पत्नी ने पति की प्रेमिका को पकड़ा रंगे हाथ

By

Published : Sep 22, 2021, 5:51 PM IST

जानिए क्या हुआ जब पत्नी ने पति की प्रेमिका को पकड़ा रंगे हाथ

मथुरा के वृंदावन में सड़क पर गुजर रहे लोग उस समय हैरान रह गए, जब सरेआम एक महिला एक युवती को दबोचकर जबरन थाने ले जाने लगी. इस बीच दोनों में जमकर हाथापाई भी हुई, लेकिन इसके बावजूद महिला ने युवती को छोड़ा नहीं. पता चला कि युवती, महिला के पति की प्रेमिका है.

मथुरा :वृंदावन थाना क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग के मदन मोहन मंदिर इलाके का निवासी युवक, करीब डेढ़ माह से अपनी पत्नी को छोड़कर गायब था. इसको लेकर युवक की पत्नी ने थाना वृंदावन में पति के गायब हो जाने की शिकायत की थी. इस बीच युवक की पत्नी को जानकारी हुई कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ डेढ़ महीने से रह रहा है. इसके बाद पीड़ित पत्नी ने पुलिस को जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की. जिस पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया. इसी बीच थाने मिलने आई प्रेमिका को युवक की पत्नी ने दबोच लिया. उसके बाद दोनों के बीच में जमकर हाथापाई हुई. पीड़ित पत्नी जबरन पकड़कर पति की प्रेमिका को थाने ले गई और पुलिस से कार्रवाई की मांग की.


क्या है पूरा मामला

पीड़ित महिला के अनुसार परिक्रमा मार्ग स्थित मदन मोहन मंदिर क्षेत्र निवासी युवक के साथ उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हुए हैं. लेकिन पत्नी का आरोप है कि उसके पति का उसके ऑफिस में काम करने वाली एक युवती से अफेयर चल रहा है, और वो करीब डेढ़ महीने से उसके साथ रह रहा है. इन दोनों की तलाश में वह पिछले काफी समय से इधर-उधर भटक रही थी. पुलिस को दी शिकायत में पत्नी ने पति पर बिना उसकी अनुमति के दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है.

सरेआम सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

पत्नी की शिकायत के बाद प्रेमिका के साथ रह रहे पति को रंगजी चौकी इंचार्ज जतिन पाल व मुख्य आरक्षी विनोद यादव ने हिरासत में ले लिया. इस बीच थाने के बाहर खड़ी प्रेमिका पर नजर पड़ते ही पत्नी का पारा हाई हो गया. परेशान पत्नी ने पति की प्रेमिका को दबोचा लिया, हालांकि प्रेमिका मौके से निकलने की फिराक में थी. इस दौरान दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. यह देख रास्ते से गुजर रहे लोगों के कदम ठहर गए. आखिरकार पत्नी प्रेमिका को जबरन खींचकर थाने ले गयी और उसको भी सबक सिखाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई.

इसे भी पढ़ें-ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा- कामयाब नहीं होंगे आतंकियों के मंसूबे


चौकी प्रभारी ने दी जानकारी

रंगजी चौकी प्रभारी जतिन पाल के अनुसार महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है. चौकी इंचार्ज का कहना था पूछताछ में पति का कहना था कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता है. वह जेल जाने को तैयार है, पर अपनी पत्नी के साथ रहने को राजी नहीं. उसने पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है. दूसरी तरफ पत्नी किसी कीमत पर पति को तलाक देने को तैयार नहीं. वहीं प्रेमिका का कहना था उसका युवक से कोई रिश्ता नहीं है, वह सिर्फ उसके साथ प्रॉपर्टी बेचने-खरीदने के कारोबार में साथ काम करती है. वहीं पुलिस मामले की विधि पूर्वक जांच कर आगे की कार्रवाई करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details