उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नौकर ने मालिक को बंदी बनाकर 25 लाख लूटे

By

Published : Sep 30, 2022, 8:13 PM IST

Updated : Sep 30, 2022, 9:49 PM IST

etv bharat

मथुरा में एक नौकर ने घर के मालिक-मालकिन को बंधक बना लिया. इसके बाद उसने घर में रखा नकद और लाखों रुपये के गहने लूट लिए.

मथुराः जनपद के वृंदावन थाना (Vrindavan Police Station) क्षेत्र में घर के नौकर ने दंपति को बंधक बना लिया. इसके बाद नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर में रखा कैश व लाखों रुपये के गहने लूट लिए. लूटे गए गहनों की कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है. लूटपाट के बाद आरोपी नौकर फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़ित गोविंद धाम निवासी विजय कुमार गर्ग ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. बता दें कि मामला वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत चैतन्य विहार कॉलोनी का है. यहां, गोविंद धाम निवासी विजय कुमार गर्ग अपनी पत्नी और नौकर उमेश यादव के साथ रहते थे. उनका नौकर बिहार के बांका का निवासी है. विजय कुमार द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, 27 सितंबर की रात्रि 9 बजे नौकर उमेश ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ आया और दंपति को बंधक बना लिया.

यह भी पढ़ें-दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी समेत छह लोगों को किया लहूलुहान

इसके बाद नौकर ने घर की अलमारी से 10 लाख रुपये नकद व जेवरात लूट लिए. लूटे गए जेवरात में 3 सोने की चैन, 4 सोने के सिक्के, 2 सोने की अंगूठी, एक ब्रेसलेट, 3 कान की रिंग, हीरे जड़ित चूड़ी समेत करीब 15 लाख रुपये कीमत के गहने शामिल हैं. लूटपाट के बाद आरोपी फरार हो गए. इसके बाद पति-पत्नी ने किसी तरह खुद को छुड़ाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी. मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एक नामजद व 2 अज्ञात समेत 3 लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. सीओ सदर प्रवीण मलिक ने बताया की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-कानपुर बिकरू कांडः विकास दुबे के भांजे पर NSA की कार्रवाई, 8 पुलिसकर्मियों को उतारा था मौत के घाट

Last Updated :Sep 30, 2022, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details