उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत और 2 घायल

By

Published : Apr 14, 2023, 4:46 PM IST

यूपी के मथुरा में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. हाईवे पर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल गए.

मथुरा में बड़ा हादसा
मथुरा में बड़ा हादसा

मथुरा: जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोटवन चौकी के समीप शुक्रवार सुबह उस समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों अस्पताल और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोटवन गांव के रहने वाले डोरी लाल अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली में भूसा भरकर खेतों से गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान हाईवे पार करते समय कोटवन चौराहे के नजदीक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही ट्रैक्टर चालक डोरीलाल (30) और सतवीर (36) एवं नेपाल के रहने वाले संतोष की भी मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर चीख-पुकार सुनते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

क्षेत्राधिकारी छाता गौरव त्रिपाठी ने बताया कि थाना कोसीकला क्षेत्र अंतर्गत कोटवन चौकी के नजदीक कुछ व्यक्ति ट्रैक्टर ट्रॉली में भूसा भरकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे. हाईवे क्रॉस करते समय ट्रैक्टर की ट्रक से टक्कर हो गई. इस घटना में 3 लोगों की मृत्यु हो गई है. इस घटना में जो घायल हुए हैं, उनको उपचार के लिए भेजा गया है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-कुशीनगर में बस की टक्कर से युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details