उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा से नोएडा जा रही डबल डेकर बस हादसे का शिकार, एक की मौत और 14 अन्य घायल

By

Published : May 20, 2023, 11:10 AM IST

Updated : May 20, 2023, 12:17 PM IST

मथुरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो प्राइवेट बस आपस भिड़ गयीं. इसमें एक यात्री की मौके पर मौत हो गयी. वहीं 14 अन्य यात्री इस हादसे में घायल हो गए.

मथुरा में डबल डेकर बस हादसा
मथुरा में डबल डेकर बस हादसा

मथुराःजिले के नौहझील थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो प्राइवेट बस आपस में टकरा गयीं, जिसमें एक यात्री की मौके पर मौत हो गयी. वहीं 14 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

एसपी देहात त्रिगुण बेसन ने बताया कि एक प्राइवेट डबल डेकर बस आगरा से नोएडा जा रही थी. यमुना एक्सप्रेस-वे नौहझील थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 70 पर एक अन्य प्राइवेट बस में खराब होने के कारण रोड किनारे खड़ी थी. इस बस से तेज रफ्तार डबल डेकर बस टकरा गई. बस में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 14 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःगंगा स्नान से लौट रहे परिवार की गाड़ी रेलिंग तोड़कर पुल पर लटकी, 1 की मौत

एसपी देहात के अनुसार, मृतक व्यक्ति की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं, इस हादसे से यमुना एक्सप्रेस-वे पर आवागमन बाधित न हो, इसके लिए क्रेन के सहारे दोनों बस को सड़क से किनारे खड़ा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःCCTV Video: जीआरपी के सिपाही ने बचाई ट्रेन से उतर रहे मां-बेटे की जान

Last Updated :May 20, 2023, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details