उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: फर्जी लूट के मामले में दो लोग गिरफ्तार

By

Published : May 28, 2020, 10:15 PM IST

यूपी के मथुरा में पुलिस ने फर्जी लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. फर्जी लूट की कहानी सिंडिकेट बैंक के बैंक मित्र ने रची थी.

etv bharat
दो लोग गिरफ्तार.

मथुरा: जनपद में पुलिस ने फर्जी लूट की घटना का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बीते 26 मई को कोसीकला थाना क्षेत्र के सिंडिकेट बैंक के बैंक मित्र मदन मोहन ने पुलिस को लूट की एक सूचना दी थी. मदन मोहन ने पुलिस को बताया कि शेरगढ़ रोड पर दो मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात बदमाशों ने मदन मोहन से 3 लाख 60 हजार रुपये और वीओएस मशीन लूट ली है.

जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने जांच में पाया कि बैंक मित्र मदन मोहन ने ही अपने साथी सुमित के साथ मिलकर इस फर्जी लूट की साजिश रची थी.

पुलिस ने आरोपी मदन मोहन और उसके साथी सुमित को गिरफ्तार कर लिया है. सुमित की निशानदेही पर पुलिस ने रुपयों के बैग, कैश मशीन के साथ उसके घर से 50 हजार रुपये बरामद कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मदन मोहन की निशानदेही पर उसके घर से एक लाख रुपये बरामद कर लिया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details