उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2023, 10:59 AM IST

मथुरा में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मथुराःजिले में पुलिस लगातार अभियान चलाकर बदमाशों को धरपकड़ कर रही है. इसी क्रम में जैंत और वृंदावन थाना पुलिस ने गुरुवार संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के दौरान सनसिटी के पास से क्रूजर गाड़ी चोरी कर भाग रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लग गई, जिसे उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस के अनुसार, 5 जनवरी 2023 को शाम करीब 5:00 बजे वृंदावन थाना क्षेत्र के केशव धाम चौकी क्षेत्र से एक गाड़ी चोरी हो गई थी. इस संबंध में वृंदावन थाने में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था. गाड़ी चोरी होने की सूचना पर तत्परता दिखाते हुए वृंदावन थाना पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया, जिससे पता चला कि गाड़ी जैंत थाना क्षेत्र की ओर गई है.

इस दौरान थाना क्षेत्र पुलिस को अवगत कराया गया. दोनों थानों की पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को सनसिटी के पास घेरने का प्रयास किया. खुद को घिरता हुआ देख दोनों बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी. आत्मरक्षा में जब पुलिस ने फायर की, तो एक बदमाश रोहित चौधरी घायल हो गया. वहीं, दूसरे बदमाश वेदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि 'थाना वृंदावन के केशव धाम चौकी क्षेत्र से एक क्रूजर गाड़ी की चोरी होने की सूचना आई थी. इस सूचना पर पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही थी. इसी बीच गाड़ी की सूचना सनसिटी के पास मिली. सनसिटी पहुंचकर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया. पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी'.

'पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके कब्जे से क्रूजर गाड़ी और एक हथियार बरामद किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है'.

पढ़ेंः चोरी के पैसे वापस मांगने पर साथियों ने की पुजारी की ईंट से कुचलकर हत्या, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details