उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: पुलिस ने किया नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, 10 अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2019, 6:48 AM IST

वृंदावन पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री पर छापेमारी कर 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटनास्थल से नकली शराब के साथ, भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री भी बरामद की है.

जानकारी देते एसपी राजेश कुमार.

मथुरा: वृंदावन पुलिस ने नकली शराब के गोरखधंधे का भंडाफोड़ कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने मौके से 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जबकि सात आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे. पुलिस ने घटनास्थल से नकली शराब के साथ, भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री भी बरामद की है.

जानकारी देते एसपी राजेश कुमार.

क्या है पूरा मामला

  • प्रदेश में नकली शराब के कारण बड़ी संख्या में लोग अपनी जान गवां चुके हैं.
  • जिसके बाद पुलिस प्रशासन लगातार नकली शराब की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं.
  • इसी क्रम में पुलिस ने मथुरा मार्ग स्थित गोपाल मोटर्स के समीप एक मकान में चल रही नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है.
  • पुलिस ने यहां से नकली शराब बनाने की सामग्री सहित 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जबकि सात आरोपी मौके से फरार हो गए.

'वृंदावन पुलिस द्वारा एक नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 10 अभियुक्तों को हिरासत में लिया है. वहीं भारी मात्रा में नकली शराब बनाने के उपकरण सहित मिलावटी नकली शराब बरामद की है. इसके साथ ही नकली शराब में भारी मात्रा में प्रयोग की जा रही स्प्रिट, यूरीन बारकोड ,ढक्कन सी लगाने की मशीन आदि बरामद किए गए हैं'.
- राजेश कुमार, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details