उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में पुलिस ने किया अवैध असलहा तस्कर गैंग का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2022, 5:34 PM IST

मथुरा में पुलिस और एसओजी टीम ने 4 अवैध असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी मध्यप्रदेश से असलहा खरीदर उत्तर प्रदेश और हरियाणा में बेचते थे.

etv bharat
कोसीकला थाना पुलिस

मथुराः कोसीकला थाना पुलिस और एसोजी टीम को बुधवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस और एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर अंतरराज्यीय अवैध असलहा तस्करों के गिरोह के 4 सदस्यों को नंदगांव पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए. यह गैंग मध्य प्रदेश से कम दामों में अवैध हथियारों को खरीदकर उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली आदि जगहों पर अधिक दामों में बेचते थे. पुलिस पकड़े गए गैंग के सदस्यों के साथियों की भी तलाश में जुटी हुई है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि कोसीकला थाना पुलिस और एसओजी टीम द्वारा एक बहुत ही सराहनीय कार्य किया गया है. 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए जनपद में सुरक्षा मद्देनजर कई टीमों को लगाया था. उसमें आज एक इंटर स्टेट गैंग का पर्दाफाश किया गया है, जिसमें 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी मथुरा और हाथरस के रहने वाले हैं, जो मध्य प्रदेश से पिस्टल और तमंचे खरीद कर लाते थे और आसपास के जिलों में, पश्चमी यूपी, हरियाणा आदि जगहों पर सप्लाई करते थे.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव

पढ़ेंः हथियारों के बल पर बदमाशों ने नेशनल हाईवे पर कैश वैन से लूटे 35 लाख रुपये

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन लोगों कब्जे से 9 पिस्टल, 11 तमंचे और 4 मैगजीन बरामद हुई हैं. इसके अलावा पूछताछ में लोगों से यह भी बात सामने आई है कि मध्य प्रदेश में खंडवा जैसी अन्य जगह हैं, वहां पर इन अवैध हथियार को बनाया जाता है. वहीं से ये लोग अवैध हथियारों को खरीद कर लाते हैं. पुलिस टीम द्वारा इस मामले में और भी छानबीन की जा रही है. जल्द ही इस मामले में और भी कई गिरफ्तारियां की जाएंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details