उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में स्कूटी सवार शख्स की दर्दनाक मौत, आधे घंटे तक लगाते रहा मदद की गुहार

By

Published : Nov 8, 2022, 3:43 PM IST

मथुरा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक स्कूटी सवार शख्स ने आधे घंटे तक मदद की गुहार लगाने के बाद दम तोड़ दिया.

etv bharat
अमित कुमार

आगराः मलपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा ग्वालियर रोड पर स्थित नगला माइक्रोन के पास सोमवार देर रात एक स्कूटी सवार एक शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा कि वह अपनी दुकान से अपने गांव इटोरा जा रहा था, इसी दौरान तेज गति से आते हुए डंपर ने उसे अपने चपेट में लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना पुलिस मुताबिक, सोमवार देर रात अमित कुमार(35) पुत्र अशोक कुमार निवासी ओम गार्डन कॉलोनी इटोरा अपनी दुकान पदमा ऑटो पार्ट्स की दुकान को बंद करके घर आ रहा था. वह जैसे ही महालक्ष्मी पेट्रोल पंप नगला माकरोल पर पहुंचा, तो धौलपुर की ओर से तेज गति के आते हुए डंपर ने स्कूटी सवार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में अमित कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं, ग्रामीणों ने बताया है 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शख्स को डंपर के नीचे से बाहर निकाला गया. वह लगभग आधे घंटे तक मदद की गुहार लगाता रहा. हाइड्रा की मदद से मृतक का शव ही बाहर निकला. थाना प्रभारी कार्यवाहक एसआई अवधेश गौतम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः उन्नाव में बाइक सवार तीन लोगों को कार ने रौंदा, दो की मौत एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details